मुंबई। बोरीवली पश्चिम स्थित गणपत पाटील नगर गली नंबर 1 से गली नंबर 14 के बीच अडानी के नोटिस और लाइट बिल से जनता हैरान परेशान है।
8 दिसम्बर को सुबह 6 बजे के लगभग अडानी के कर्मचारी गणपत पाटिल नगर में जाकर वहा की सोई हुई जनता को जगाकर लाइट बिल देने के नाम पर फॉर्म भराकर साइन और आधार कार्ड ले लेते हैं। जिसके बाद वहां की जनता को 10 हजार से 50 हजार का लाइट बिल आता हैं। लाइट बिल आने से वहा की जनता डर जाती है। साथ ही जिन 50 लोगो ने साइन और आधार कार्ड दिया था। उनको अडानी की तरफ से नोटिस भेजी जाती है। उन 50 लोगो के ऊपर एफ आई आर दर्ज किया जाता है, जिसको लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के हिंदी भाषा विभाग,मुंबई के अध्यक्ष मनीष दुबे द्वारा जन आक्रोश मोर्चा के आयोजन किया गया। यह मोर्चा गणपत पाटिल नगर गली नं 14 से सुरु होकर बोरीवली अडानी के कार्यालय तक लिया गया।


इस जन आक्रोश मोर्चे में सैकड़ो की संख्या में गणपत पाटिल नगर के लोग उपस्थित थे।
इस मोर्चे में प्राजक्त तनपुरे पूर्व नगर विकास ऊर्जा राज्यमंत्री, विजयानंद शिरोड़कर जिलाध्यक्ष उत्तर मुंबई के साथ राष्ट्रवादी कॉंग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा अडानी कार्यालय के अधिकारियों को लिखित ज्ञापन दिया गया, की जिन 50 लोगो के उपर एफआईआर दर्ज की गई है, उसको रद्द किया जाय। गणपत पाटिल नगर वासिवो को लाइट की व्यवस्था की जाय। लाइट माफियाओं पर कार्रवाई की जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *