HomeBreaking_Newsयमुना में फटी IGL की गैस पाइपलाइन,पानी में उठने लगा तूफान, वीडियो...

यमुना में फटी IGL की गैस पाइपलाइन,पानी में उठने लगा तूफान, वीडियो में कैद हुआ मंजर | Akhandrashtra

बागपत।उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में यमुना नदी के बीच में अचानक पानी से तूफान की तरह गुबार उठने लगा।गुबार जिसने भी देखा।उसके समझ से परे था कि आखिर बीच नदी में केवल एक ही जगह आसमान में कई फीट ऊंची लहरें कैसे उठ रही हैं। दरअसल,यमुना नदी के बीचों बीच इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की गैस पाइपलाइन फट गई थी। गैस की पाइप लाइन फटने से यमुना नदी में तूफान की तरह लहरें उठने लगीं। इस पूरी घटना का ग्रामीणों ने वीडियो भी बनाया है।

जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के जागोस गांव में जब यमुना के बीच में आईजीएल कंपनी की गैस पाइपलाइन अचानक फटी तो ग्रामीण हैरानी से इस मंजर को देखते रहे और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। गैस पाइपलाइन फटने की जैसे ही सूचना मिली तो मौके पर आला अधिकारी तुरंत पहुंच गए। इसके बाद अधिकारियों ने आसपास के गांव के लोगों को अलर्ट किया और गैस कम्पनी के संबंधित अधिकारियों मामले जानकारी को दी। गाज़ियाबाद जिलाधिकारी से संर्पक कर गैस पाइप लाइन की सप्लाई को बंद कराया गया। अधिकारियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

बताया जा रहा है कि जैसे ही गैस पाइपलाइन फटी तो यमुना नदी में तूफान सा उठ गया। इस मंजर को देखकर ग्रामीण घबरा गए। सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचना शुरू हो गए। पाइपलाइन फटने के बाद उठे पानी के ऊंचे फव्वारे को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई,जिसे देखकर ग्रामीण काफी घबरा गए थे। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है। गैस सप्लाई बंद होने के बाद ग्रामीणों व अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

बड़ौत एसडीएम सुभाष सिंह ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे पानीपत-दादरी पाइप लाइन अचानक फट गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड, सिंचाई विभाग, जिले के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।गाजियाबाद के अधिकारियों के निर्देश के बाद फिलहाल गैस की सप्लाई को बंद करा दिया गया है। कोई नुकसान नहीं हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments