जौनपुर। जौनपुर जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र में शुक्रवार की रात हुई सनसनीखेज वारदात में हथियार बंद बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को गोलीमार कर उसकी बाइक और एक लाख का आभूषण लूट लिया। वारदात के समय सर्राफा कारोबारी बाइक पर पीछे बैठा हुआ था और उसका भाई बाइक चला रहा था। गोली लगने से घायल सर्राफा कारोबारी को को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हलांकि पुलिस ने लुटी बाईक को थोड़ी दूरी पर बरामद कर अपने कब्जे में ले कर मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंधवा बाजार निवासी मोहन लाल सेठ के दो पुत्र मनोज (22) और विनोद (20) बरसठी के हनुमान नगर, बारी गांव में आभूषण की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार की रात दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। मीरगंज सीमा से सटकर बरसठी के भैसहां पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार नकाबपोश तीन लोगों ने पीछा किया। उन्होंने
बाइक पर पीछे बैठै विनोद सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना में मनोज बाल-बाल बच गया। जब तक मनोज शोर मचाता तब तक लुटेरे, बाइक और आभूषण से भरा बैग लेकर बरसठी बाजार की तरफ भाग गए और बाद में कुछ दुरी पर बाईक छोड़ कर निकल गए जो पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मनोज ने बताया की घटना के बाद घायल विनोद को इलाज के लिए मछलीशहर ले गए जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बरसठी पुलिस घटना के आधा घंटे बाद मौके पर पहुंची। जब कि पुलिस अधीक्षक 50 किलोमीटर की दूरी महज 45 मिनट में तय कर घटना स्थल पर पहुंच गए थे। मनोज ने बताया की बैग में 60 हजार का सोना और 40 हजार का चांदी था। सीओ चोब सिंह ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है जल्द ही अनावरण हो जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *