पुलिस ने पंचनामा कर कार को किया जब्त

भायंदर। मीरारोड की एक पूर्व नगरसेविका ने पुलिस आयुक्त और मीरारोड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक को लिखित शिकायत दी है कि पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता द्वारा उनके घर में घुसकर उन्हें धमकाने से मुझे और मेरे बेटे की जान को खतरा है।
पूर्व विधायक मेहता बुधवार रात मीरा रोड इलाके में रहने वाले एक पूर्व पार्षद के घर गए। बहस शुरू होने के बाद उनके बेटे ने मीरा रोड पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर पुष्टि की तो पूर्व विधायक मेहता वहां थे। जिस कार से पूर्व विधायक आए थे वह कार बिल्डिंग के परिसर में मिली। पूर्व नगरसेवक उसी रात मीरा रोड पुलिस स्टेशन गए और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत सरोदे को घटना की सूचना दी। सूत्रों ने बताया कि पूर्व पार्षद की शिकायत के अनुसार पुलिस ने कार को जप्त कर पंचनामा किया है। गुरुवार को पूर्व पार्षद ने पुलिस आयुक्त मधुकर पांडे से मुलाकात की और पूर्व विधायक मेहता के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई और उनसे सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया क्योंकि उनकी और उनके बेटे की जान को खतरा है।
सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर अमीरों और राजनीतिक लोगों का समर्थन करने और महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा को ताक पर रखने का आरोप लगाया है। पीड़ित के थाने आने पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। सामाजिक कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उनके घर में घुसकर मारपीट और धमकी देने की घटना के बाद भी पुलिस दबाव में मामला दर्ज नहीं कर रही है.
इस बीच, पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में एक पूर्व पार्षद की ओर से शिकायत मिली है और वे इसकी जांच कर रहे हैं और अगर उसके बाद कोई शिकायत आती है तो मामला दर्ज किया जाएगा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी कहा कि शिकायती आवेदन मिला है और जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *